बीजेपी सरकार में हरियाणा में खुलेआम पनप रहा टैंकर माफिया - ढांडाबीजेपी सरकार में हरियाणा में खुलेआम पनप रहा टैंकर माफिया - ढांडा

चंडीगढ़, 15 जून। आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ प्रदेश उपाध्यक्ष अनुराग ढांडा ने शनिवार को पानीपत और सोनीपत में हो रही पानी की चोरी को लेकर बीजेपी सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा हरियाणा की बीजेपी सरकार मुनक नहर में हो रही पानी की चोरी पर लगाम लगाने में नाकाम रही है। उन्होंने कहा एक तरफ हरियाणा सरकार दिल्ली सरकार पर टैंकर माफिया को बढ़ावा देने का आरोप लगा रही है, जबकि इसके उलट हरियाणा में टैंकर माफिया मुनक नहर से पानी चुराने में लगा हुआ है।

उन्होंने कहा कि मुनक नहर से दिल्ली को पानी दिया जाता है। जो पानी दिल्ली की जनता के लिए है। उसमें करनाल, पानीपत और सोनीपत में रात के अंधेरे में टैंकर संचालक चोरी करते है। करनाल में टैंकर संचालक तो वहीं पानीपत में मोटर और पाइप लगाकर इस पानी की चोरी की जाती है।

उन्होंने कहा कि हरियाणा की बीजेपी सरकार और नेताओं को दिल्ली सरकार पर टैंकर माफिया को बढ़ावा देने के आरोप लगाने से पहले खुद के गिरेबान में झांक कर देख लेना चाहिए। हरियाणा में होने वाली पानी की चोरी का असर दिल्ली पर पड़ता है। इससे एक तरफ तो दिल्ली को पूरा पानी नहीं मिल पाता, वहीं दिल्ली में चल रही पानी की कमी पर भी असर पड़ता है।

उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार जल्द से जल्द इस पानी की चोरी पर लगाम लगाएं और दिल्ली के हिस्से का पूरा पानी दिल्ली तक पहुंचाने का काम करे। हरियाणा के टैंकर गिरोह ने दिल्ली के जल संकट को बढ़ाने का काम किया है। वहीं हरियाणा की बीजेपी सरकार खुद का राज्य संभालने की बजाय दिल्ली की आम आदमी पार्टी पर आरोप लगाने में व्यस्त है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *